ramgopal yadab

Taal Thok Ke: 2024 की लड़ाई...'औरंगजेब' पर आई ?

Submitted by webmaster on Sun, 02/25/2024 - 21:55
Body
Taal Thok Ke: राम गोपाल यादव ने कहा, सत्ता में बैठे लोग देशवासियों का मौलिक अधिकार छीन रहे हैं और कोर्ट पर भी इतना दबाव है कि वो कुछ कर नहीं पा रहा है...तो इस पूरे बयान के मायने समझने के लिए राम गोपाल यादव ने बयान कहां दिया वो समझिए... 21वीं सदी की सियासत में एक बार फिर सत्रहवीं सदी के मुगल शासक औरंगज़ेब की एंट्री हुई है. सियासी गलियारों में ये एंट्री कराई है. समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने. राम गोपाल यादव ने कहा कि औरंगजेब ने जितने मंदिर तुड़वाए उससे सौ गुना अधिक बौद्ध स्तूपों को शंकराचार्य के शिष्यों ने तोड़ा है. ज़ाहिर है राम गोपाल यादव राजनेता से पहले प्रोफेसर भी रहे हैं तो उन्होंने जो कुछ कहा होगा. वो सोच समझकर ही कहा होगा. लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर इस वक्त उन्होंने औरंगजेब का नाम क्यों उछाला.
Date Aired
Date Published
Date Updated
Section Type
Thumbnail
Taal Thok Ke: 2024 की लड़ाई...'औरंगजेब' पर आई ?
Video Url
https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_NEWS/250224_ZNYB_TTK_FULL.mp4/index.m3u8
Language

Aurangzeb Politics: औरंगजेब पर भटकाएंगे, वोट पाएंगे? | Baat Pate Ki | Hindi News

Submitted by webmaster on Sun, 02/25/2024 - 21:10
Body
Baat Pate Ki: चुनावी मौसम शुरू हो चुका है. साथ ही बयानबाजी का दौर भी चरम पर है. रविदास जयंती के मौक़े पर हुए एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव का औरंगजेब प्रेम छलका और आदि शंकराचार्य पर विवादित टिप्पणी कर दी. राम गोपाल यादव ने कहा कि हिंदू धर्म में जितनी कुरीतियां थीं. भगवान बुद्ध ने उन्हें दूर करने का काम किया। लेकिन उनके स्तूपों को लगभग हर जगह तोड़ा गया. औरंगजेब ने जितने मंदिर तुड़वाये थे उससे सौ गुना ज्यादा शंकराचार्य के आदिशंकर के शिष्यों ने भगवान बुद्ध के स्तूपों को तोड़ा है, साथ ही राम गोपाल यादव ने आरोप लगाया कि सरकार लोगों के मौलिक अधिकार छीन रही है.
Date Aired
Date Published
Date Updated
Section Type
Thumbnail
Aurangzeb Politics: औरंगजेब पर भटकाएंगे, वोट पाएंगे? | Baat Pate Ki | Hindi News
Video Url
https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_HINDI_DIGITAL/250224_ZNYB_BAAT_CHUNK_01_HINDI.mp4/index.m3u8
Language

Taal Thok Ke: राम गोपाल यादव ने कहा, सत्ता में बैठे लोग देशवासियों का मौलिक अधिकार छीन रहे

Submitted by webmaster on Sun, 02/25/2024 - 20:55
Body
Taal Thok Ke: राम गोपाल यादव ने कहा, सत्ता में बैठे लोग देशवासियों का मौलिक अधिकार छीन रहे हैं और कोर्ट पर भी इतना दबाव है कि वो कुछ कर नहीं पा रहा है. तो इस पूरे बयान के मायने समझने के लिए राम गोपाल यादव ने बयान कहां दिया वो समझिए. 21वीं सदी की सियासत में एक बार फिर सत्रहवीं सदी के मुगल शासक औरंगज़ेब की एंट्री हुई है. सियासी गलियारों में ये एंट्री कराई है. समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने. राम गोपाल यादव ने कहा कि औरंगजेब ने जितने मंदिर तुड़वाए उससे सौ गुना अधिक बौद्ध स्तूपों को शंकराचार्य के शिष्यों ने तोड़ा है. ज़ाहिर है राम गोपाल यादव राजनेता से पहले प्रोफेसर भी रहे हैं तो उन्होंने जो कुछ कहा होगा. वो सोच समझकर ही कहा होगा. लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर इस वक्त उन्होंने औरंगजेब का नाम क्यों उछाला.
Date Aired
Date Published
Date Updated
Section Type
Thumbnail
Taal Thok Ke:  राम गोपाल यादव ने कहा, सत्ता में बैठे लोग देशवासियों का मौलिक अधिकार छीन रहे
Video Url
https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_HINDI_DIGITAL/250224_ZNYB_TTK_CHUNK_01_HINDI.mp4/index.m3u8
Language